India’s Best Dancer Season 2 : सौम्या कांबले ने जीती ट्रॉफी, रंग लाई 4 महीने की मेहनत

0
39

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 को अपना नया विनर मिल गया है। महीनों तक कड़ी मेहनत करने और अपनी फ्रीस्टाइल और बेली डांसिंग से जजों और दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, पुणे की सौम्या कांबले ने ये शो जीत लिया है। ट्रॉफी जीतने के ठीक बाद, सौम्या ने मीडिया को बताया, ‘मैंने इस दिन के लिए सच में कड़ी मेहनत की है और मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ। मैं अपने माता-पिता, मेरी कोरियोग्राफर (वर्तिका झा) को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, मैं अपने शो के जजेज और ऑडिंश का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया।

16 साल की सौम्या के लिए ये डांस रियालिटी शो जीतना आसान नहीं था, क्योंकि उसके पिता चाहते थे कि वो डॉक्टर बने। पर स्टेज पर बेटी की परफॉर्मेंस देखने के बाद और शो में आने वाली मशहूर हस्तियों और जजों से मिली तारीफ सुनने के बाद सौम्या के पिता का मन बदला।

शो में अपने पिता के हृदय परिवर्तन के बारे में बात करते हुए, सौम्या ने ईटाम्स से कहा, ‘जब मैं जीती, तो उन्होंने ट्रॉफी उठाई और मैंने देखा कि उन्हें वास्तव में गर्व महसूस हुआ। मैं यह देखकर इमोशनल हो गई थी क्योंकि उन्होंने पहले मेरा साथ नहीं दिया था। जब मैं टॉप 5 में चुनी गई तब उन्होंने कहा कि वह डांसर बन सकती हैं।

सौम्या ने आगे बताया कि जिस पल उनके पिता ने उन्हें एक डांसर के रूप में स्वीकार किया, वह शो में उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि रही है। वह आगे कहती हैं, ‘जब उन्होंने बोला की ये डांसर ही बनने वाली थी, जो मेरे लिए सब कुछ था।’

जहां शुरुआत में उनके पिता ने उनका साथ नहीं दिया, वहीं सौम्या की मां ने हमेशा उनका साथ दिया है, जो खुद एक डांसर बनना चाहती थीं। सौम्या ने बताया “मैं यहां अपनी मां की कड़ी मेहनत और समर्थन के कारण हूं, इन्होंने मुझे आगे बढ़ाया है। एक डांस रियलिटी शो में भाग लेना उनका सपना था. लेकिन वह नहीं कर सकीं। वो मेरी ड्रेस सिलने के लिए जागती रहीं, और इस संघर्ष के बारे में कोई नहीं जानता। इसलिए मैं हमेशा कड़ी मेहनत करना चाहती थी क्योंकि मैं उन्हें प्राउड फील करना चाहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here