पहला कॉमेडी फिक्शन रियलिटी शो ‘हंसी का हाहाकार’ 

0
254

ऽ गौरव गेरा करेंगे शो की मेजबानी, प्रीमियर 22 जनवरी को
हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल द क्यू 2022 में एक नई शुरूआत करने जा रहा है। ‘द क्यू’ अपने पहले कॉमेडी फिक्शन रियलिटी शो ‘हंसी का हाहाकार’ पेश करने जा रहा है। यह दर्शकों के लिए एक वीकेंड बोनान्जा होगा, जिसका प्रीमियर 22 जनवरी को होगा।  हंसी का हाहाकार शो शनिवार और रविवार को शाम साढ़े सात बजे और रात 10 बजे ‘द क्यू’ चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इंटरनेट के पसंदीदा हास्य कलाकार गौरव गेरा इस शो की मेजबानी करेंगे। टेलीविजन पर कमबैक करने वाले गौरव ‘हंसी का हाहाकार’ के हर एपिसोड में हटके अवतार में नजर आएंगे, जो दर्शकों को अपने साथ हंसने के लिए आमंत्रित करेंगे। प्रत्येक एपिसोड में गौरव के साथ  एक प्रसिद्ध कॉमेडी कलाकार मित्र भी दिखाई देगें। शो में दोनों साथ में कुछ बेहतरीन सोशल मीडिया कॉमेडी इनफ्लूएंसर्स के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देंगे। गौरव अपनी कॉमिक टाइमिंग और मिमिकिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं।
हंसी का हाहाकार में दर्शकों और गौरव गेरा के प्रशंसकों को उनके मैन-फ्राइडे और सह-अभिनेता संदेश नायक के साथ खुर्रम भोपाली का किरदार निभाने वाले प्रत्येक एपिसोड में हटके अवतार में देखने का मौका देगें। हंसी का हाहाकार भारतीय टेलीविजन दर्शकों के लिए बेहतरीन कलाकारों वाला पहला कॉमेडी शो है। यह डिजिटल दुनिया के लोकप्रिय कॉमेडी एंटरटेनर्स को गौरव गेरा के साथ कॉमेडी शो में एक पायदान ऊपर ले जाने का मौका देगा। प्रत्येक एपिसोड में कुछ खास होगा जहां लोकप्रिय कॉमेडियन केतन सिंह, अंकिता श्रीवास्तव, इश्तियाक खान और मुबीन सौदागर गौरव गेरा के स्थान पर शामिल होंगे। ये कॉमेडी इन्फ्लुएंसर्स हर एपिसोड में गौरव के साथ गैग्स करते नजर आएंगे।
शो के लॉन्च पर होस्ट गौरव गेरा ने कहा कि ‘‘मैं ‘हंसी का हाहाकार’ के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हूं, एक हल्का-फुल्का शो जो निश्चित रूप से आपको हंसने पर मजबूर करेगा। हमने शो के एक हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और यह मेरे लिए जिंदगीं की खुशियों भरी सवारी की तरह रहा है। दर्शक मुझे मेरे ट्रेड-मार्क और अन्य विभिन्न अवतारों के साथ मेरे समान या अधिक प्रतिभाशाली कॉमिक कलाकारों के साथ मस्ती करते हुए देखेंगे।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here