OTT Release This week: अमिताभ बच्चन की ‘झुड़’ और अनिल कपूर की ‘थार’

0
110

अगर भी स्कूल, कॉलेज और ऑफिस के बोरिंग रूटीन में सिनेमा का तड़का लगाना चाहते हैं। और अगर आपने भी पिछले कुछ महीनों में रिलीज हुई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघर जाकर नहीं देखा और इनके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं तो ये मई महीने का ये पहला हफ्ता आपके लिए बहुत खास रहने वाला है। क्योंकि दर्शकों को मिलने वाला है एंटरटेनमेंट का डबल डोज। तो चलिए संभाल कर रख लीजिए इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट…

बेक्ड 3

सबसे पहले नंबर आता है वूट पर ये स्ट्रीम हो रही वेब सीरीज ‘बेक्ड 3’ का। फ्लैट में एक साथ रहने वाले यूनिवर्सिटी के तीन दोस्तों की ये कहानी आपको एक पल के लिए भी बोर नहीं होने देगी। इसके पहले 2 सीजन भी काफी पसंद किए गए थे और अब ये तीसरा सीजन भी रिलीज के लिए तैयार है। बेक्ड 3 सोमवार यानी 2 मई को वूट पर रिलीज की जाएगी।

झुंड

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म झुंड विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 6 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है, बता दें कि फिल्म को पहले ही काफी तारीफें मिल चुकी हैं, ऐसे में इसे एक बार देखना तो बनता है।

थार

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थार’ का क्रेज इसके ट्रेलर रिलीज के बाद से ही है। फिल्म में अनिल कपूर के अलावा हर्षवर्धन कपूर और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। इसमें अनिल कपूर पुलिस तो हर्षवर्धन स्मगलर की भूमिका में हैं। यह फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

होम शांति

गुल्लक की कामयाबी के बाद आपका दिल जीतने एक और वेब सीरीज आ रही है ‘होम शांति’। इसमें दिखाया गया है कि एक मिडिल क्लास परिवार के लिए अपना घर कितना मायने रखता है। सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा स्टारर यह शो 6 मई को डिज्नी हॉटस्टार पर आएगा।

स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज 

कुछ अलग देखना चाहते हैं तो ये सीरीज आपके लिए है। क्योंकि इसमें अलग अलग कहानियों को दिखाया गया है। इसमें अभिषेक बनर्जी, दितिप्रिया रॉय, नमित दास, भूपेंद्र जाड़ावत, विभा आनंद, रेणुका शहाणे, राजेश्वरी सचदेव और सैयद रजा मुख्य भूमिका में हैं। यह 6 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

पेट पुराण

बच्चे की कमी को पूरा करने के लिए एक कपल अपने घर में दो पेट लेकर आता है। बस यही से शुरू होता है सारा धमासान। पेट पुराण में सई ताम्हनकर और ललित प्रभाकर मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज को आप सोनी लिव पर 6 मई से देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here