राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी हुई, अभी वेंटिलेटर पर:कानपुर के घर पर ताला, परिवार दिल्ली पहुंचा; होटल की जिम में पड़ा था हार्ट अटैक

0
66

सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक पड़ा है। दिल्ली एम्स के ICU में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई है। धमनियों में ब्लॉकेज मिला है। एम्स के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। एहतियात के तौर पर अभी उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है।​

राजू श्रीवास्तव के PRO गर्वित नारंग ने बताया, “राजू दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से मुलाकात करने गए थे। उनकी मुलाकात का समय तय था। वो होटल में रुके थे। कमरे में कुछ देर रुकने के बाद बुधवार सुबह वे जिम करने चले गए। ट्रेड मिल पर दौड़ने के दौरान गिरकर बेहोश हो गए थे। जिम में मौजूद ट्रेनर ने ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया। डॉक्टर्स ने उन्हें माइनर हार्ट अटैक बताया है।”

कानपुर के घर में लगा ताला, परिवार दिल्ली पहुंचा
राजू के कानपुर स्थित नयापुरवा में पैतृक निवास काका कोठी पर ताला लगा हुआ है। परिवार के सभी लोग बुधवार को ही दिल्ली रवाना हो गए थे। राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा श्रीवास्तव, बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव, बडे़ भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, साले आशु श्रीवास्तव, भतीजे मयंक और मृदुल दिल्ली में अस्पताल में हैं।

मोहल्ले के लोग भी राजू की तबीयत को लेकर चिंतित है। पड़ोस में रहने वाले राकेश ने बताया कि मार्च में बड़े भाई की बेटी की शादी में राजू कानपुर आए थे। कोविड काल में भी ज्यादातर वक्त उन्होंने घर में ही बिताया।

राजू के भाई का भी चल रहा है इलाज
गर्वित ने बताया कि राजू के भाई काजू श्रीवास्तव के कान के नीचे गांठ हो गई थी। जिसका इलाज दिल्ली के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में 3 दिनों से चल रहा था। राजू श्रीवास्तव के दिल्ली आने का ये भी बड़ा कारण था कि वे अपने भाई का हालचाल लेना चाहते थे। परिवार के 2 बेटों के हॉस्पिटल में एडमिट होने से पूरे परिवार में उदासी का माहौल छाया हुआ है।

एक्टर व कॉमेडियन सुनील पाल ने भी वीडियो जारी कर जल्द उनके ठीक होने की कामना की है।

राजू देश के फाइनेस्ट कॉमेडियन्स में शुमार किए जाते हैं
टीवी जगत के जाने माने चेहरे राजू श्रीवास्तव कई पॉपुलर शोज का हिस्सा रह चुके हैं। राजू देश के फाइनेस्ट कॉमेडियन्स में शुमार किए जाते हैं। उनको ‘बिग बॉस’, ‘शक्तिमान’, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here