राजू श्रीवास्तव अब अनंत की यात्रा पर:कुछ देर में शुरू होगी अंतिम यात्रा, दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

0
54

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अंतिम यात्रा कुछ ही देर में शुरू होने वाली है। दिल्ली के दशरथपुर, द्वारिका से उनकी शवयात्रा निकाली जाएगी। अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर होगा। डेढ़ महीने से ज्यादा समय तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद आखिरकार 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में राजू का निधन हो गया। उनको 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से ही वो दिल्ली एम्स में 42 दिनों से एडमिट थे। इलाज के दौरान उनकी हालत स्थिर हुई। कल अचानक उनकी हालत फिर बिगड़ गई थी।

अंतिम यात्रा के लिए परिजनों के अलावा, कई रिश्तेदार, नेता और सेलिब्रिटीज भी राजू के घर पहुंच रहे हैं। द्वारिका के दशरथपुर में उनकी अंतिम यात्रा की तैयारी चल रही है। राजू की पार्थिव देह को दिल्ली के निगमबोध शमशान ले जाया जाएगा। यहां पूरे विधि-विधान के साथ उनका अंतिम संस्कार होगा। राजू की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए कॉमेडियन सुनील पॉल और एहसान कुरैशी दोनों पहुंच चुके हैं।

राजू के पार्थिव शरीर को कल द्वारका के पास दशरथपुरी ले जाया गया था। उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव और बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव कल शाम दिल्ली पहुंच गए थे। राजू के फैमिली मेंबर ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान बताया कि कल सुबह उनका बीपी एकदम लो हो गया, जिसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया लेकिन फिर उन्होंने रिस्पॉन्ड नहीं किया। परिजनों ने ये भी बताया कि राजू की तबीयत में सुधार हो रहा था और उनका वेंटिलेटर 2-3 दिन में हटाया जाना था। इसके साथ ही उनकी दवा की खुराक भी कम कर दी गई थी।

PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि
PM नरेंद्र मोदीउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह समेत फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़े सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार, अजय देवगन आदि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here