दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में शुरू होगा आफताब का नार्को टेस्ट, खुलेंगे कई राज

0
57

दिल्ली के महरौली में लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट आज गुरुवार को रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में सुबह 10 बजे से किया जाएगा। पुलिस नार्को टेस्ट के लिए आफताब को लेकर तिहाड़ जेल से निकल चुकी है।

इससे पहले मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने बताया था कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने अपना जुर्म कबूल किया है। उसने श्रद्धा की हत्या और शव के टुकड़े फेंकने की बात कबूली है। आफताब ने बताया था कि रिश्ते में शक के चलते श्रद्धा उससे दूर जाना चाहती थी, जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी।

सुरक्षा के होंगे कड़े इंतजाम

सोमवार को रोहिणी के एफएसएल से पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को लेकर जा रही पुलिस वैन पर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के बाद आफताब की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस और अधिक सतर्क हो गई है।

बार सामने आई नई गर्लफ्रेंड पहली

श्रद्धा की हत्या के सिर्फ 12 दिन बाद आफताब एक डेटिंग ऐप से नई युवती के संपर्क में आया था, जो बाद में उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। बुधवार को दिल्ली पुलिस ने पेशे से डॉक्टर युवती का बयान दर्ज किया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि अक्टूबर में आफताब ने नई गर्लफ्रेंड को दो बार अपने फ्लैट पर बुलाया था। इस दौरान श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े घर में ही मौजूद थे। युवती ने दिल्ली पुलिस को बताया कि आफताब का व्यवहार बिल्कुल सामान्य था, जिसके कारण उसे कभी भी शक नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here