कानपुर:संदिग्ध परिस्थितियों में कपड़ा कारोबारी को लगी गोली

0
377

कानपुर, 19 मई । कपड़ा कारोबारी व चावला मार्केट अध्यक्ष के भाई को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही सीओ व इंस्पेक्टर गोविन्दनगर मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

गोविन्दनगर थाना क्षेत्र में स्थित क्यू ब्लाक गोविन्दनगर निवासी महरोत्रा क्लाथ हाउस के मालिक विजय कुमार मल्होरोत्रा (50) शनिवार सुबह अपनी लाइसेंसी पिस्टल की नाल साफ कर रहे थे। इसी बीच उससे निकली गोली उनके बांय हाथ को चीरती हुई पीछे खड़ी पत्नी अनीता व बहू को छूते हुए निकल गई।

विजय के हाथ से खून की धार बहता देख परिजनों में हड़कंप मच गया और परिवारवाले उसे आनन-फानन काकादेव स्थित रीजेंसी अस्पताल ले आए। घटना की जानकारी विजय के बड़े भाई चावला मार्केट व्यापार मंडल के अध्यक्ष बलदेव व विनोद को जैसे ही वह लोग अपने अन्य सहयोगियों के साथ अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से विजय के बारे में जानकारी हासिल की।

उधर गोली चलने की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी गोविन्दनगर सैफुद्दीन व इंस्पेक्टर संजय कुमार मिश्रा मय पुलिस बल के साथ अस्पताल आए और परिजनों के साथ साथ डॉक्टर से बातचीत की। हालांकि पुलिस मामला संदिग्ध मान कर जांच कर रही है। उनका कहना है कि गोली लगने से विजय घायल हुआ है जबकि पत्नी व बहू को मामूली जख्म हुआ है। इलाकाई लोग इस घटना को संपत्ति के विवाद से जोड़ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here