Box Office: रविवार को ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की कमाई में उछाल, ओपनिंग वीकेंड में इतने करोड़

0
322

मुंबई। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के आंकड़ों में तीसरे दिन यानि रविवार को कुछ उछाल आया, जिससे ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म की कमाई सम्मानजनक आंकड़े तक पहुंच सकी है।

ट्रेड सूत्रों के अनुसार नवनीत सिंह निर्देशित यमला पगला दीवाना फिर से ने रविवार को 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके साथ फ़िल्म का ओपनिंग वीकेंड में कलेक्शन 6.32 करोड़ पर पहुंच गया है। 31 अगस्त शुक्रवार को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने 1.82 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को फ़िल्म 1.80 करोड़ ही कर सकी। शुरुआती कमाई ना तो देओल परिवार के सिनेमा में ऊंचे क़द और ना ही फ़ैंस की बड़ी तादाद को जस्टिफाई करती है।

इसके साथ रिलीज़ हुई स्त्री ने ₹31.26 करोड़ का शानदार ओपनिंग वीकेंड किया है। ऐसे में यमला पगला दीवाना फिर से की इतनी कम ओपनिंग ना सिर्फ़ चौंका रही है, बल्कि देओल परिवार के लिए यह चिंता की बात भी है। यमला पगला दीवाना फिर से में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा ने लीड रोल्स निभाये हैं, वहीं सलमान ख़ान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा ने मेहमान भूमिकाएं निभायी हैं। सलमान ने तो यमला पहला दीवाना फिर से के प्रमोशंस में भी सहयोग किया है। मगर, तमाम ज़द्दोज़हद के बावजूद फ़िल्म का इतना कम ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन करना हैरान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here