प्रियंका पर फूटा सलमान का गुस्सा- ‘4 दिन शादी में लगते हैं, उसने 1000 बार अर्पिता को बोला था कि..’

0
286

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ क्या छोड़ी, पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया । प्रियंका को फिल्म छोड़े करीब 1 महीना हो चुका है लेकिन ये मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है । सलमान ने कुछ वक्त तक तो इस मामले पर चुप्पी साधे रखी लेकिन अब जब उन्होंने बोलना शुरू किया है तो एक के बाद एक जोरदार खुलासे कर रहे हैं ।

salman khan

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने प्रियंका के फिल्म छोड़ने पर नाराजगी जताई है । उन्होंने कहा, ‘उसके पास ऐसा करने के लिए वजह थी । बात बस इतनी सी है कि प्रोजेक्ट अटक गया । यदि हमें पहले पता होता तो हम इसका कोई बेहतर समाधान निकाल सकते थे ।’

प्रियंका पर सलमान- हजार बार अर्पिता से कहा था, साथ चाहती हूं काम

सलमान ने बताया, “फिल्म में प्रियंका का काम सिर्फ 75-80 दिन का था. शादी के लिए चार दिन की तैयारी होती है, चार दिन शादी में लगते हैं. 8 दिन के अंदर हो गई शादी और फिर उसके बाद हनीमून. तो हमने उससे कहा- हम इसे मैनेज कर लेंगे. लेकिन उसने साफ शब्दों में कहा कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती है.”

प्रियंका पर सलमान- हजार बार अर्पिता से कहा था, साथ चाहती हूं काम

फिलहाल “भारत” में प्रियंका कटरीना का किरदार निभा रही हैं, लेकिन प्रियंका को फिल्म में साइन करने के बारे में सलमान ने बताया – “प्रियंका ने खुद इस रोल के लिए उनकी बहन अर्पिता को हजार बार कॉल किया था.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here