अंबानी परिवार में बहू आने से पहले ही हो जाएगी बेटी ईशा की विदाई : इटली में होगी सगाई की भव्य पार्टी

0
352

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी । कुछ समय पहले ही ईशा की सगाई पीरागल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद से हुई थी । आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था ।

isha ambani

रिश्ता तय होने की पार्टी अंबानी के घर एंटीलिया में रखी गई थी । अब ईशा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं । खबर है कि ईशा और आनंद की सगाई 21 सितंबर को इटली में होगी । अंबानी के बेटे आकाश से पहले ईशा की शादी होगी ।

isha ambani

 

ईशा की शादी के बाद नीता अंबानी घर में बहू लाने की तैयारी करेंगी । बता दें कि आकाश की सगाई 30 जून को हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ हुई थी । जश्न में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी । शादी मार्च में होने की खबर है ।

मेट गाला 2017 ,ईशा अंबानी

उदयपुर अपनी खूबसूरती और रजवाड़ों की शानो-शौकत के लिए जाना जाता है। इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी शिरकत कर सकती हैं। अभी लोकेशन फाइनल नहीं हो पाई है । वहीं शादी मुंबई से ही होगी। शादी की तारीख 12 दिसंबर तय की गई है ।

isha akash ambani

 

सगाई की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं । खबर है कि ये सगाई इटली में ग्रैंड लेवल पर होगी । सगाई के बाद शादी से पहले की रस्में जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत उदयपुर में किया जाएगा। इसका फैसला अंबानी और पीरामल परिवार ने मिलकर लिया है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here