‘छपाक’ फिल्म में दिखी पीड़िता की मदद को आगे आईं दीपिका, किडनी ट्रांसप्लांट को दिए 15 लाख रुपए

0
254

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ में साथ काम करने वाली एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की मदद के लिए दीपिका आगे आई हैं । यूपी के बिजनौर की रहने वाली बाला कि किडनी का ट्रांसप्लांट होना है जिसमें 16 लाख रुपए का खर्च आ रहा है। बाला के इलाज के लिए क्राउड फंडिग भी चल रही है।

दीपिका की दरियादिली

एसिड अटैक सर्वाइवर बाला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जांच में पता चला कि उनकी किडनियों में इंफैक्शन हो गया है और ट्रांसप्लांट की जरूरत है। बाला के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए ‘छांव फाउंडेशन’ ने क्राउड फंडिंग अभियान शुरू कर 16 लाख रुपए जुटाने में लग गए।

तीन दिन पहले शुरू हुए इस अभियान के बारे मे जब दीपिका को पता चला तो उन्होने इस अभियान को 15 लाख रुपए देकर एक ही दिन में पूरा कर दिया। बता दें कि, दीपिका ने पहले 10 लाख रुपए दिए और शाम में 5 लाख रुपए डोनेट किए, बाला के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अभी तक 16,00,558 रुपए इकट्ठा किए जा चुके हैं।

‘छपाक’ में दीपिका के साथ थीं बाला

डारेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में बाला दीपिका के साथ नजर आई थीं। एसिड अटैक पर बेस्ड इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बाला ने दीपिका और रणवीर सिंह के साथ समय बिताया था जिससे इनके रिलेशन गहरे हो गए थे इसी वजह से बाला के इलाज के बारे में पता चलते ही, दीपिका मदद के लिए आगे आईं और ‘छांव फाउंडेशन’ के हेड आशीष शुक्ला ने दीपिका के डोनेशन के बारे में बताया है।

2012 में हुआ था एसिड अटैक
बिजनौर की बाला पर उनके मकान मालिक ने एसिड से अटैक किया था। इस अटैक में बाला के साथ उनके दादा भी थे, जिनकी इस हादसे में मौत हो गई थी। इस अटैक में बाला के चेहरे के साथ-साथ गला और बाल भी जल गए थे, अटैक के बाद बाला की 12 सर्जरी हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here