पावर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी स्टारर ‘शबाना’ का आकर्षक टीजर पोस्टर जारी

0
95

टेलीविजन के पॉपुलर पावर कपल – प्रिंस नरूला और युविका चौधरी स्टारर ‘शबाना’ का पहला टीजर पोस्टर जारी किया गया है। उल्लू ओरिजिनल्स ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘शबाना’ में पहली बार पसंदीदा कपल को पर्दे पर साथ लाकर शानदार कास्टिंग प्रस्तुत की है। जाने-माने एक्टर अनिल जॉर्ज और डैशिंग राहुल देव के साथ-साथ इस सीरीज के सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदारों में ढलने के लिए खासी तैयारी की है। इस ड्रामा सीरीज के लिए उल्लू ने बेहद आकर्षक टीजर पोस्टर जारी किया है। दर्शकों ने जिस तरह से इस स्टार कपल को देखा है, उससे यह टीजर पोस्टर काफी अलग है। इसमें प्रिंस और युविका बिल्कुल सीधे-सादे, घरेलू और ग्लैमर से पूरी तरह दूर नजर आ रहे हैं। दोनों जवान इंसानों के किरदारों में नजर आ रहे हैं, जो एक दूसरे के साथ बैठे हुए काफी खुश हैं। उनके चेहरों पर मोहक मुस्कान है और उनके चेहरों से ही उनके किरदारों की झलक मिलती है, जो आम आदमी से जुड़े हुए हैं। प्रिंस के चेहरे पर एक अलग ही अल्लहड़पन है और युविका भी अपनी मासूमियत और आकर्षण के साथ बड़ी खूबसूरती से उनसे तालमेल बनाती नजर आ रही हैं।
‘शबाना’ का पहला टीजर पोस्टर जारी करते हुए उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विभु अग्रवाल कहते हैं, ‘‘ ‘शबाना’ नाम की इस सीरीज/शो को हमारी टीम पिछले काफी समय से विकसित करने में जुटी हुई है और अब हमें इसका पहला लुक शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इसकी कहानी से लेकर इसकी कास्टिंग और इसके पहले टीजर पोस्टर तक हर बात उत्सुकता जगाती है, जिस पर इंडस्ट्री के लोगों और दर्शकों का समान रूप से ध्यान जाता है। प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को साइन करने का हमारा फैसला सोचा समझा था, क्योंकि दोनों का बड़ा दिलकश और स्थापित आधुनिक व्यक्तित्व है और हम उन्हें शबाना जैसी रोचक कहानी के साथ प्रस्तुत करना चाहते थे, जो वेब सीरीज में उनका एक साथ डेब्यू होगा। यह सीरीज उनकी छवि भी तोड़ेगी, जिसमें दोनों बिल्कुल सीधे-सादे, घरेलू और साधारण खेतिहर के रूप में नजर आएंगे। इस पोस्टर में इनके किरदारों की छवि ही इतनी आकर्षक है, जो वह इस शो में निभा रहे हैं। जाने-माने एक्टर्स अनिल जॉर्ज और राहुल देव को भी इस फिल्म में शामिल करने की खुशी है।’’
प्रिंस और उनकी लेडी लव युविका ने एक संयुक्त बयान में कहा, ‘‘यह पहली बार है जब हम किसी वेब-सीरीज में एक साथ काम कर रहे हैं। शुरुआत में जब एक टैलेंट फर्म ने इस प्रोजेक्ट के लिए हमसे संपर्क किया, तो हमने अपनी पूर्व व्यस्तता के कारण इसे मना कर दिया था। लेकिन कहानी सुनने के बाद, हम इतने आश्वस्त थे कि हमने इसमें काम करने के लिएकुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स से बाहर निकलने का फैसला किया। हमने शॉर्ट नोटिस पर कुछ वर्कशॉप्स में भी हिस्सा लिया, ताकि हम अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देसकें और किरदार से जुड़ सकें। यह उल्लू ओरिजिनल्स के साथ हमारा एक साथ पहला शो है। हम अपने-अपने किरदारों को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हम अपने फैंस को ‘शबाना’ में एक सरप्राइज देंगे!’’ निखिल खेरा के निर्माण और अभिजीत दास के निर्देशन में बनी शबाना का प्रीमियर जल्द ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here