नये शो ‘हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी’ में भरपूर मनोरंजन

0
155

नवरात्रि के शुभ अवसर पर दर्शकों को एक और मनोरंजक शो का तोहफा मिलने वाला है, जिसका नाम है- ‘हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी’। यह शो 11 अक्टूबर से रात साढ़े आठ बजे आज़ाद चैनल पर लॉन्च होगा। हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी, टेलीविजन पर सबसे मनोरंजक ड्रामा साबित होगा। यह एक मजेदार ट्विस्ट वाला सास-बहू शो है! इसमें टेलीविजन पर पहली बार एक ऐसी सास दिखाई जाएगी, जो ‘दोहरी जिंदगी’ जीती है। एक ओर तो वो बड़ी आज्ञाकारी और जिम्मेदार गृहिणी है और दूसरी ओर एक बेहद ईमानदार और सख्त ‘थानेदार’, जो बड़ी सहजता से बुलेट चलाती है। उसकी बहू एक निडर, शरारती, जिद्दी युवा महिला है जो बड़ी खुशमिजाज है लेकिन दिल से एक नाउम्मीद रोमांटिक भी है। इस शो का असली कॉमिक एलिमेंट उनका रिश्ता है। उनका साथ देने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी हंसी के हंगामे को और बढ़ाती है। वे लगातार अपने विरोधी एजेंडे पर असहमति जताने के लिए सहमत रहते हैं, जिससे बड़ी मजेदार स्थितियां पैदा होती हैं और फिर गुदगुदाने वाली नोकझोंक होती है। शो के कलाकार, जिनके किरदार यकीनन  दर्शकों को पसंद आएंगे।


दिल्ली में जन्मी और पली बढ़ी कशिश दुग्गल हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी में,  पुष्पी और ज्वाला की भूमिकाएं निभा रहीं हैं जो हर एक्टर का ड्रीम रोल है। दोनों किरदार बहुत अलग हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे उनका एक अभिन्न अंग बन गए हैं। अदिति रावत दिल्ली एनसीआर (गाजियाबाद) से हैं। हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी में टिया के रूप में, वो एक निडर परिवार की एक बोल्ड, मस्ती-प्रेमी, आजाद ख्यालों वाली लड़की हैं। टिया एक ‘बाहुबली’ की बेटी है। हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी के मेल लीड अभिनंदन जिंदल चंडीगढ़, पंजाब से हैं। इस शो में उनकी भूमिका यह है कि वो एक बहुत ही मासूम युवक है। वो बिल्कुल मां का आज्ञाकारी बेटा है।


राजेश दुबे वाराणसी, उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। वह इस शो में मगनीलाल के रोल में होंगे, वो पुष्पी के पति, चमकू के पिता और टिया के ससुर हैं। सुमित अरोड़ा का जन्म और परवरिश दिल्ली में हुई और फिर वो कोटा, राजस्थान चले गए।  डब्ल्यू पुष्पी का बड़ा बेटा है। वो एक सज्जन व्यक्ति हैं और उनकी दिनचर्या में रोज सुबह दुकान जाना और शाम को घर आना शामिल है। अनुराधा उपाध्याय दिल्ली से हैं। अनुराधा उपाध्याय पुष्पी की बड़ी बहू बादामी के रोल में होंगी। वो परिवार में एक बहुत ही मनोरंजक किरदार है, लेकिन वो इस तरह से अपनी बातें कहती हैं कि इसे परिवार में कोई नहीं समझ पाता है। मुकेश चंदेल हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी में एक नौकर तेजू की भूमिका में होंगे। तेजू बड़ा आलसी है लेकिन फिर भी मासूम, सीधा सादा, जिज्ञासु, मजाकिया, खुशमिजाज और ईमानदार आदमी है। बृज भूषण शुक्ला इस शो में पीपी सिंह एक पूर्व गैंगस्टर से राजनेता बने हैं, जो एक पहलवान भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here